मैंने चाय बेची है देश नहीं, ये माटी मेरी मां है लुटने नहीं दूंगा: राजकोट में बोले मोदी

pm narendra modi will address public meeting

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार के लिए आज गुजरात में हैं, यहां आज उनकी कुल चार रैलियां होनी हैं। दूसरी रैली के लिए पीएम राजकोट पहुंचे और वहां से उन्होंने कांग्रेस के साथ आम आदमी पार्टी पर भी हमला बोला।

राजकोट में बोले मोदी-

मोदी ने कहा कि दिल्ली में एक नई पार्टी आई है जो दूसरों को कोसती है और भाग जाती है, मुझे लगता था कि कांग्रेस पुरानी पार्टी है और वह ऐसी राजनीति में नहीं पड़ेगी, लेकिन पिछले दो महीनों से कांग्रेस भी ऐसी राजनीति कर रही है। मोदी ने कहा कि कांग्रेस उनको इसलिए नापसंद करती है क्योंकि वह गरीब परिवार से आते हैं। उन्होंने कहा कि वह चाय बेचते थे लेकिन उन्होंने देश नहीं बेचा। ये माटी मेरी मां है और मैं इसका कर्ज चुकाने में जिंदगी लगा दूंगा।

कमल तो कीचड़ में ही उगता है-

मोदी ने कहा कि मुझपर उछाली जा रही कीचड़ का कोई फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि कमल तो कीचड़ में ही उगता है। मोदी ने यह भी कहा कि गुजरात के बेटे पर हमले के लिए जनता कांग्रेस को माफ नहीं करेगी। मोदी ने राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि डोलकाम विवाद के बीच उन्होंने चीनी राजदूत को गले लगाया था। पीएम ने कहा कि कांग्रेस नोटबंदी से खुश नहीं है और लगातार मुझपर हमला करती रहती है, मैं उनको बताना चाहता हूं कि मैं सरदार पटेल की धरती से हूं, यह ख्याल रखूंगा कि गरीब को उसका हिस्सा मिले और देश को लुटने नहीं दूंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here