Apple Foldable iphone Launch Date: एप्पल का पहला Foldable फोन इस दिन होगा लांच

Apple Foldable iphone Launch Date: आज कि मोबाइल बाजार कि दुनिया में बहुत सी अलग- अलग कम्पनीयों ने अपने  Foldable मोबाइल फ़ोन को लांच किया है। इन Foldable फ़ोन को लोगों द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है। Foldable फ़ोन कि दुनिया में सबसे बड़ा नाम Samsung कंपनी का है। 

लेकिन मार्केट में अब जल्द ही Samsung को टक्कर देने Apple का Foldable फ़ोन आ रहा है। पहले से ही Apple अपने बेहतर मोबाइल फोन के लिए जानी जाती है। Apple का कोई भी नया फ़ोन लांच होने से पहले से ही फ़ोन आने का इंतेजार करने लगते हैं। यही वजह है कि लोग अब Apple Foldable फ़ोन का बेसबरी से इन्तेजार क्र रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार पता चला है कि Apple जल्द ही अपना Foldable Iphone लांच करने वाला है। 

ऐसे में बहुत से ऐसे लोग जिनको Apple Foldable iphone Launch Date के बारे में जानकारी प्राप्त करनी है उनको आज हम इस पोस्ट के जरिए Apple Foldable iphone Launch Date तथा Foldable Iphone के बारे में अन्य जानकारी देंगे।

Apple Foldable iphone Launch Date

Foldable iPhone Features

FeatureDetails
Display Size7.5 inches OLED
ProcessorPossibly equipped with iPhone 15 processor
ConnectivityUSB C Port, MagSafe support
Foldable MechanismFlip design
Security FeaturesFace Lock, Touch ID
Expected PriceAround ₹1.60 lakhs


Foldable iPhone Display

बहुत सारे लोगों में मोबाइल कि डिस्प्ले के बारे में जानने कि उत्सुकता होती है। आपको बता दें कि एप्पल के आने वाले Foldable iPhone के बारे में रिपोर्ट्स में यह कहा जा रहा हैं कि एप्पल के इस फोन में लोगो को 8 इंच तक की बड़ी डिस्प्ले देखने के लिए मिल सकती हैं। जो कि OLED AMOLED डिस्प्ले होगी।

Apple Foldable iphone Launch Date

Users के अच्छे एक्सपीरियंस के लिए एप्पल अपने इस Foldable Iphone में सिल्वर नैनोवायर टच सोल्यूशन का इस्तेमाल भी कर सकती है। जो इस Foldable Iphone कि महत्वता को और भी जयादा बड़ा देगा।

Apple Foldable iphone Launch Date

आपको बता दें कि अब तक एप्पल कंपनी कि तरफ से अभी तक Apple Foldable Iphone को लांच करने के बारे में कोई भी ऑफिसियल अपडेट नही आई है। लेकिन कुछ रिपोर्ट्स के माध्यम से ये कहा जा सकता है कि साल 2025 के बाद एप्पल अपना पहला Foldable Iphone लांच कर सकता है। माना जा रहा है कि लोग इस Foldable Iphone का बोहोत बेसबरी से इन्तेजार कर रहे है।

Foldable iPhone Price in India
Apple Foldable iphone Launch Date

Apple Foldable Iphone कि कीमत के बारे में अगर बात करें तो हम आपको ये बता देना चाहते हैं कि एप्पल कंपनी कि तरफ से अभी तक इस फ़ोन कि कीमत को लेकर कोई भी अपडेट नही है। लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि इस Foldable Iphone कि कीमत ₹1.60 लाख तक हो सकती है।

अन्य लेख पढ़े:

Poonam Panday Death Viral News : आखिर क्यूँ किया पूनम पांडे ने मरने का नाटक

Leave a Comment