Poonam Panday Death Viral News : आखिर क्यूँ किया पूनम पांडे ने मरने का नाटक

Poonam Panday Death Viral News: मॉडल पूनम पांडे कुछ दिनों से सुर्खियों में छाई हुई हैं। पूनम पांडे के बारे में कुछ दिन पहले खबर आई थी कि वो अब इस दुनिया में नही रही। मगर ऐसा नही था वह बिल्कुल सही सलामत है और अपनी रोज मर्रा कि ज़िन्दगी अच्छे से जी रही है। बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने मरने कि झूठी खबर खुद फैलाई थी। जिसके लिए अब उनको यह नाटक काफी महंगा पड़ गया है। इस झूठी खबर फ़ैलाने के लिए अब उनकी गिरफ़्तारी हो सकती है।

 महाराष्ट्र में कुछ विधायकों ने मिलकर इस फर्जी खबर फ़ैलाने के आरोप में Poonam Panday के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पूनम पांडे कि मौत कि खबर सुनकर हर कोई हेरान रह गया। पूरे सोशल मीडिया पर पूनम पांडे कि मौत कि खबर बहुत तेजी से फैल रही थी।

Poonam Panday Death Viral News

लेकिन ठीक अगले ही दिन पूनम पांडे का एक विडियो सामने आया जिसमे उन्होंने खुद के जिंदा होने का जिक्र किया है। इस एक विडियो ने सबको हेरान कर दिया। इस विडियो में उन्होंने बताया कि सर्वाइकल कैंसर को लेकर समाज में जागरूकता फैलाने के लिए उन्होंने यह अफवाह फैलाई है।

अपने मरने कि झूठी खबर फ़ैलाने कि वजह से पूनम पांडे लोगों के निशाने पर आ गयी हैं (Poonam Panday Death Viral News) कि खबर फ़ैलाने और लोगों को गुमराह करने के लिए लोगों और फैन्स के साथ-साथ सेलिब्रिटीज भी पूनम पांडे से काफी नाराज हैं।

Poonam Panday Death Viral News : पूनम पांडे के खिलाफ FIR दर्ज

Poonam Panday Death Viral News

 (Poonam Panday Death Viral News)मुंबई के वकील अली काशिफ खान ने पूनम पांडे के खिलाफ झूठी खबर फ़ैलाने के आरोप में शिकायत दर्ज कराई है। वकील अली काशिफ खान ने पूनम पांडे पर अपनी मौत की झूठी खबर फैलाने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि यह एक गंभीर कानूनी अपराध है इसके लिए पूनम पांडे के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।

वकील अली काशिफ खान ने अपनी शिकायतमें एजेंसी हॉटरफ्लाय और  पूनम पांडे की मैनेजर निकिता शर्मा का भी नाम लिया है उन्होंने बताया कि यह दोनों भी पूनम पांडे के इस अपराध में शामिल हैं।

सोशल मीडिया पर कई लोगों ने पूनम की बुराई की

सोशल मीडिया पर पूनम पांडे के फैंस से लेकर फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारों ने इसे ‘घिनौना’, ‘शर्मनाक’ और सस्ती फैंस फोलोविंग बनाने का तरीका बताया है। फिल्मी सितारों ने कहा कि जनता कि नजरों में आने के लिए और वायरल होने के लिए पूनम पांडे ने ये घिनोना काम किया है  अली गोनी ,राहुल वैद्य, पूजा भट्ट और खान सहित सोशल मीडिया के फैन्स और फिल्मी हस्तियों को यह घिनोना लगा और उन्होंने पूनम की कड़ी निंदा की और इस बीमारी के प्रति ऐसी शर्मनाक हरकत करने के लिए उनकी आलोचना की।

राजनीतिक हस्तियों ने पूनम पांडे की गिरफ्तारी की मांग

Poonam Panday Death Viral News

पूनम पांडे की मौत की अफवाहें (Poonam Panday Death Viral News) फैलने के बाद, फिल्म इंडस्ट्री और राजनीतिक हस्तियों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। महाराष्ट्र विधानसभा के सदस्य (विधायक) सत्यजीत तांबे ने एक्स पर री-पोस्ट करते हुए पूनम के खिलाफ कानूनी कार्रवाई और सख्त से सख्त सजा कि मांग कि है।

Who Is Poonam Panday – कौन हैं पूनम पांडे?

कंगना रनौत के रियल्टी शौ Lock Upp में आई थी पूनम पांडे। यह एक मॉडल और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की एक पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। यह अपने काम कि वजह से कम बल्की एडल्ट विडियो और आपत्ति जनक बयानों कि वजह से जयादा जानी जाती हैं। पूनम सेमी पोर्न विडियो भी बनती हैं और उसको सोशल मीडिया पर भी पोस्ट करती हैं पूनम पांडे अपनी इन्ही विडियो को लेकर फेमस हैं।

यह Urfi Javed कि तरह अपने बोल्ड और हॉट अंदाज के लिए जानी जाती हैं पूनम पांडे ने कई फिल्मों और टीवी शोज में काम किया है। 2013 में आई फिल्म ‘नशा’ से पूनम ने एक्टिंग की शुरुआत की।

Leave a Comment